Monday, May 28, 2012

सामूहिक विवाह ने बांधा खुशियों का समा!


24 मई 2011, अटबड़ा,पाली : मुस्लिम तेली समाज का पांच वां सामूहिक विवाह सम्मेलन हजरत दौला शहीद बाबा की दरगाह पर धूमधाम से आयोजित किया गया । इसमें 52 जोड़ो ने निकाह कबूल की । इस खुशी के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पाली सांसद बद्रीराम जाखड़ और पाली की नगर परिषद् की उपाध्यक्ष शमीम मोतीवाला, सोजत के प्रधान राजेश कछवाह, बीसूका अध्यक्ष अजीज दर्द और अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।


सांसद बद्रीराम जाखड़ ने तेली समाज को संबोधित करते हुए कहा की समाज में शिक्षा का स्तर अन्य की तुलना में बहुत कम हें समाज को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने की जरुरत हें । उन्होंने 52 जोड़ो को आशीर्वाद देते हुए 52 हजार रुपये नकद उपहार स्वरुप भेंट किये और दरगाह पर एक सामुदायिक भवन बनवाने की घोषणा भी की ।

यह विवाह सम्मलेन राजस्थान तेली तरेपन गोत्र आम चोरासी मुस्लिम समाज की और से आयोजित किया गया । तेली समाज के सदर शरीफ मोहम्मद बिहारी , विवाह सम्मलेन के अध्यक्ष सदीक खान, पूर्व सदर हाजी समसुदीन सोलंकी, तेली समाज के सचिव सत्तार मोहम्मद बागड़ी और अन्य गणमान्य लोगो ने समाज को बधाई दी और शिक्षा के स्तर को और ऊपर बढ़ाने के लिए अपील की

लॉन्च की तेली समाज की वेबसाइट

सामूहिक विवाह सम्मेलन के मौके पर सिकंदर अली ,शेर मोहम्मद, शरीफ मोहम्मद, आसिफ अली ने तेली समाज की वेबसाइट (www.telisamaj.org) बनाई जिसे पाली सांसद बद्रीराम जाखड़ और पाली की नगर परिषद् की उपाध्यक्ष शमीम मोतीवाला, सोजत के प्रधान राजेश कछवाह, बीसूका अध्यक्ष अजीज दर्द ने लॉच की और समाज को इन्टरनेट से जोड़ने पर बधाई दी ।


Get more information :http://currentnewsindia.com/hindi/?p=31976

No comments:

Post a Comment